लखनऊ…महिला नेता को अश्लील वीडियो दिखाने वाला गिरफ्तार: बिहार से सिरफिरा युवक वीडियो कॉल से कर रहा था परेशान
Like and Share
लखनऊ…महिला नेता को अश्लील वीडियो दिखाने वाला गिरफ्तार: बिहार से सिरफिरा युवक वीडियो कॉल से कर रहा था परेशान
332 Views

लखनऊ7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

गिरफ्तार आरोपी नवलेश।

लखनऊ की साइबर क्राइम थाना पुलिस ने मंगलवार को बिहार से एक सिर-फिरे युवक को गिरफ्तार किया। वह सुशांत गोल्फ सिटी निवासी एक राष्ट्रीय राजनैतिक पार्टी की महिला नेता को वीडियो कॉल कर अश्लील वीडियो दिखाता था। साथ ही विरोध पर जान से मारने और सोशल साइट पर बदनाम करने की धमकी देता था। पीड़िता ने आरोपी द्वारा उसका नंबर एक एक्सकॉर्ट सर्विस की वेबसाइट पर डालने पर नवंबर 2021 में मुकदमा दर्ज कराया था। तभी से पुलिस आरोपी को ट्रेस कर रही थी।

रांग-कॉल से महिला नेता का मिला नंबर, डीपी में पीड़िता की लगा ली फोटो
साइबर क्राइम थाना प्रभारी अजीत कुमार यादव के मुताबिक साइबर टीम ने मंगलवार को बिहार नवादा कादिरगंज निवासी नवलेश कुमार को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ सुशांत गोल्फ सिटी निवासी महिला नेता ने एफआईआर दर्ज कराई थी। उनका आरोप था कि एक युवक उनके नंबर पर फोन कर अश्लील बातें करता है। साथ ही उनकी फोटो अपनी व्हाट्सएप प्रोफाइल पर लगा ली। उसके बाद व्हाट्सएप से वीडियो कॉल करता और अश्लीलता करता। यहां तक बातचीत करते हुए पोर्न वीडियो दिखाने लगता। नंबर ब्लाक करने पर दूसरे नंबर से परेशान करता। साथ ही फोन न उठाने पर पोर्न साइट पर नंबर डालने की धमकी देता। आरोपी नवलेश ने पूछताछ में बताया कि वह महिलाओं की प्रोफाइल और व्हाट्सएप नंबर को एस्कॉर्ट सर्विस की साइट पर अपलोड करके ब्लैकमेल करता। कई महिलाओं ने इससे छुटकारा पाने के लिए रुपये भी दिए।

सोशल साइट पर एक्सकॉर्ट सर्विस पर डाल दिया था नंबर
पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी ने पीड़िता के मोबाइल नंबर न उठाने पर उनकी प्रोफाइल को एक एक्सकॉर्ट साइट पर अपलोड कर दी थी। जिस पर इंडियन एक्सकॉर्ट सर्विस कॉल ब्वाय जॉब कंपनी लिखा हुआ था। जिसके चलते पीड़िता के पास कई लोगों के फोन आने लगे थे।

खबरें और भी हैं…