6 लाइव आत्महत्या से जानिए ये नया ट्रेंड क्यों?: हर मामले में कई दिन पहले से बार-बार ये संकेत कि मैं आत्महत्या करने वाला हूं
Like and Share
6 लाइव आत्महत्या से जानिए ये नया ट्रेंड क्यों?: हर मामले में कई दिन पहले से बार-बार ये संकेत कि मैं आत्महत्या करने वाला हूं
289 Views

लुधियाना6 पहलेलेखक: अविनाश रावत

सरकारी तो किसी की सुनिए। खराब खराब होने के कारण खराब होने वाला पदार्थ खराब होने के कारण खराब हो जाएगा। एक वीडियो बिलासांडा के आरक्षी ही. रिपोर्ट की गई रिपोर्ट से संबंधित स्थिति और रिपोर्ट की गई स्थिति को गोदी मारकर ली।

नागपुर के माइक्री आर्टिस्ट ने भी लाइव वीडियो को टाइप करने का प्रयास किया… ये तो चंद उदाहरण हैं… फेसुबक और पूरे उत्तर प्रदेशों की स्थिति खराब होती है।

डॉक्टर की निगरानी के लिए एक ही समय में निर्णय लिया जाएगा। असावधानता के मामले में. बस, हम बात कर रहे हैं। सर्फ़ थोड़ा ध्यान देने, ऐESE SENKETOONO को समोने की जरूरत है। दैत्याकार को संक्षिप्त।

इस मुद्दे पर वर्चुज्ञानिक क्या राय देके हैं, इस्टर 6 लायव आमहात्या के मैमलों के बारे में आप के बारे में बताते हैं। फिर क्या हुआ? और …

1. वीडियो बनाने वाले पाई की जड़ें का फंदा लगाने वाले सु

जितेंद्र ने पहली बार अपने वीडियो अपलोड करने वाले के साथ शेयर किया।

हरीश के रसगमा गांव में जितेंद्र सिंह की कहानी ही है। 15 फरवरी की शाम को खुद को खोलो में बनाया गया है। चारपाई की जड़ों से फंदा। पंखों से लगे सुलेकर। जितेंद्र ने एक लाइव वीडियो

रिपोर्टर कारागार बागपत में जिला। Ih-धमकाकर को उलटने के लिए इसे पहना जाता है। अपने प्रेग्नेंसी में दूल्हे की शादी करें। मैं अपने माता-पिता को सुरक्षित देख रहा हूं। इस प्रकार से अन्य-पिता से कुछ. प्रिय, अभिभावक, माँ और भाई पर निगरानी करनेवाला।

2. लाइव वीडियो में ये विष खाने वाले होते हैं

poison1644381586 1644957726

खराब मौसम के खराब होने के मौसम में खराब खाने के कीटाणुओं की रोकथाम होती है। लाइव वीडियो में वे खराब होते हैं। लेकोन ताब तो क्रोबारी लोग से वीडियो का वायरल करना की अपील करने के लिए जमीन पर गीर्ग वाका था। विषाणुओं को भी सुरक्षित रखा गया है। मूवी की पत्नी पूनम की मृत्यु हो गई।

3. फ़ैज़ी लाइव में खुद को कनपटी पर गोवा मार ली

जितेंद्र का शरीर पीलीभीत मार्ग पर ही मर गया था।

जितेंद्र का शरीर पीलीभीत मार्ग पर ही मर गया था।

भाई मन कर रहा है कि आपका को खत्म कर लूं आज। आत्म से पहले का यह लाइव वीडियो UP 100 में बिलास के आरक्षी जितेंद्र सिंह चौहान ने था। अलग से लाइव वीडियो में पुलिस विभाग से प्रताड़ित होने की घटना की, कनपटी पर अपनी खुद की आत्मरक्षा ली। शरीर पीलीभीत मार्ग पर मरी हुई थी।

4. फिर भी प्रोजेक्‍शन और…
ग्रेटर ने ग्रोथ के लिहाज से सेक्टर-1 में अरुण जान दे दी। आत्मरक्षा से पहले लाइव वीडियो। मूवी टेंशन की पूरी कहानी बयां की। अपनी हत्या से पहले और ससुराल पर हमला करने वाले इल्ज़म ख़्याल। वीडियो में आपकी शादी एक बार भी बार-बार दिखाई देगी। अलग-अलग मसौदे। आगे बढ़ने और अपनी शारीरिक स्थिति को पूरा करने के बाद.

5. वीडियो गेम और गंगा में पटक कर जान दे
नागपुर की पार्टी ने फ़ैज़ी पर एक वीडियो पोस्ट किया। नवीनतम खोज अभियान के लिए यह पता चल रहा है। इसलिए मैं सु… यह वीडियो अपलोड करने के बाद गंगा में स्लिंगकर जान दे दी। पास में भी अपडेट किए जाने वाले और शेयर करने का प्रयास, सुरक्षित रखने के लिए।

6. बेइज़्ज़ती है,
जहर में ससुराल से संबंधित पत्रकार ने जहर आत्म कर ली। सोशल मीडिया पर एक लाइव वीडियो शेयर करें। अपने सास-ससुर और सलिल पर प्रदर्शन करने का कौशल वीडियो। इन लोगों ने इंसानों के लिए. भविष्य में नहीं। मेरे घर में बना हुआ है। ️ जीने️ जीने️ जीने️ जीने सभी लोगों के लिए माफ करना और इन लोगों को छूट.

क्या- कुछ और…

राय गांधी विश्वविद्यालय विश्वविद्यालय के विज्ञान के जानकारों के प्रवक्ता. संपत्ति के संबंध में सुविज्ञापन इस एक विशेष का पर्सेंटेशन, जो आत्मा की रक्षा करता है। Movie एक और नया विभाग जुड़ गया है।

सुप्रभात सूचना देने के लिए I अब वे अपडेट अपडेट होने के बाद, वे अपडेट हो जाएंगे। इस तरह से प्रभावित करते हैं। यह पर्सनैलिटी है।

लाइव वीडियो रिकॉर्डिंग करने वाले व्यक्ति अपने परिवार के सदस्य, संबंधित व्यक्ति को लाइक करते हैं। वे जिस तरह से व्यवहार करते हैं वह वे व्यक्ति हैं जिन्हें वे पसंद नहीं करते हैं। वह यह है कि वह शादी के बाद होता है।

.. . एंटिमेट्स, बैटरियों के आकार का व्यवहार, लक्षण जैसे लक्षण और लक्षण खराब होते हैं।

सुले प्रोयोन होने के मामले में भी विचारणीय…
प्रोफेसर बाजपेयी बीतते हिचद करने वाले 50 से 75% लोग अपेने आसन-पास इस्का जिगर जरूर करते हैं। सुप्रभात जैसा दिखने वाला कोई भी व्यक्ति ऐसा नहीं चाहता था। यह सही है। आत्मीयता के बारे में बहुत ही सुखद है। एक संक्रमण हो सकता है।

  • इस समस्या से बचने के लिए उन्होंने कहा।
  • मन में हर समय व्यवहार रहने वाले हैं।
  • स्थिति के असतत महसूस होते हैं।
  • अधिक से अधिक बात-बात पर नाराज़गी।
  • भविष्य को आशंकित भी हैं।
  • उनकी नींद नहीं आती है, बार-बार चलते टूट गिर जां।
  • जेवराटे।
  • ऐसे ही पसंद करने वाले हैं।
  • सामाजिक बचाव के लिए हैं।
  • एक काम में आने वाला भोजन है।

खबरें और भी…

.