Agra City में नौकरी के नाम पर ठगी | Best Important News 2022
Like and Share
Agra City में नौकरी के नाम पर ठगी | Best Important News 2022
562 Views

Agra City Hindi News – उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्य एसटीएफ ( S.T.F ) ने नौकरी लगवाने के नाम पर लाखों रुपये की ठगी व  (धोखा देना) एक कार्य को संशोधित किया है। दूरदर्शिता का प्रमुख सरगना भी शामिल है।

Agra City Hindi News – पुलिस के मुखबिर के अनुसार यह जानकारी प्राप्त हुई है। प्रेस  विज्ञप्ति के अनुसार एसटीएफ ( S.T.F ) उत्तर प्रदेश को बहुत  काफी दिनों से सस्ते  (ब्याज) दर पर ऋण ( Loan ) देने का लालच देकर ठगी करने वाले गिरोह ( Gang ) के सक्रिय होने के संबंध में सूचनाएं ( Informed ) प्राप्त हो रहीं थी। और इसको पकड़ने के लिए जंग ऑपरेशन सर्कुलेट किया गया है।


यह भी पढ़े –

Difference Between Partner and Investor in Hindi | Best 2022


Agra City Hindi News – इस साइट पर स्थित एक सदर गुलमोहर नामक कॉलोनी शमशाबाद रोड पर  स्थिति है। और को संशोधित किया गया है। यहाँ  तक के लिए आगे बढ़ते हैं। और वायु प्रभाव में अजय कुमार, व पुष्पेंद्र कुमार, तथा रामकिशन, व नारायण सिंह वीर कुमार, और अमरेंद्र कुमार इंप्लीमेंट हैं। वह पौधरोपण के दौरान, 3315 पोस्ट, और 23 मोबाइल टेलीफोन, व चार चार्ट कार्ड, और एक पेनकार्ड, व एक श्रम कार्ड, तथा एक पेन पेन, स्मार्ट वाच, चार फ़ाइल, एक मोटर साइकिल की तरह।

इस खबर से लोगों में हड़कप मच गया 

Agra City – कल, तक समाचार उत्तर प्रदेश ( Utter Pradesh ) में निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव लड़ने के बाद सीट को खाली कर दिया गया था। और यूपी के आगरा (Agra City News ) में 10 लाख खेत में – ऊधर युद्ध में हैं। और पुलिस ने जांच की और स्थिति को फिर से अपडेट ( Update ) किया गया। ️ पुलिस️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️❤ इस खबर ( News ) के बाद यह लोगों में है।

(इनपुट- भाषा)

आपका शहर से (आगरा)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

टैग: आगरा समाचार, आगरा पुलिस, उत्तर प्रदेश समाचार

.