David Dhawan Back from The Hospital,वरुण धवन के पिता की तबीयत में सुधार News 99 kanoon
Like and Share
86 Views

David Dhawan – डेविड धवन एक दिन पहले एक बड़े स्वास्थ्य जोखिम से पीड़ित थे। फिल्म निर्माता, जिन्होंने हाल ही में बेटे वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 रीमेक का निर्देशन किया था,

डेविड धवन को मधुमेह के कारण स्वास्थ्य समस्याओं के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। लेकिन प्रशंसक आखिरकार राहत की सांस ले सकते हैं क्योंकि डेविड धवन को अस्पताल से छुट्टी देकर घर ले जाया गया है।

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, निर्देशक घर वापस आ गए हैं। जब पोर्टल द्वारा डेविड धवन से संपर्क किया गया, तो उन्होंने कहा, “मैं बेहतर कर रहा हूं।” पोर्टल ने उनके अच्छे दोस्त, निर्माता रतन जैन से भी संपर्क किया, जिन्होंने अधिक विस्तृत अपडेट साझा किया। जैन ने कहा: “डेविड धवन अब बेहतर हैं। वह घर पर ठीक हो रहा है।”

डेविड धवन को उच्च मधुमेह है और इसी कारण से उन्हें पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पहले खबर आई थी कि उन्हें बड़ी स्वास्थ्य समस्या है, इसलिए उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। दरअसल, बेटे वरुण धवन, जो जगजग-जियो के प्रमोशन में बिजी थे, वह बीच में ही छोड़ कर अपने पिता का साथ देने के लिए अस्पताल पहुंचे थे.

डेविड धवन हाल ही में वरुण धवन के साथ जुगजुग जीयो के प्रमोशन में शामिल हुए थे, जब दोनों ने फिल्म के पंजाबी गाने पर डांस किया। वीडियो को कैप्शन देते हुए, वरुण धवन ने कहा: “मुझे अपने पिता के साथ #famstep करने में मज़ा आया। वेडिंग बैंगर #naachpunjabban के साथ, अपने स्क्रॉल अपने परिवार या प्रियजनों के साथ भेजें #jugjuggjeeyo।”

वरुण धवन इन दिनों जगजग जीयो में बिजी हैं। अभिनेता के पास कई अन्य फिल्में भी हैं जिनमें अमर कौशिक की भेड़िया के साथ कृति सनोन और श्रीराम राघवन की एक्किस शामिल हैं। अभिनेता कथित तौर पर सिटाडेल के भारतीय स्पिन-ऑफ के साथ अपना वेब डेब्यू भी करेंगे। वह सामंथा रूथ प्रभु के साथ अभिनय करेंगे और इसे राज और डीईके द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जिन्होंने पहले द फैमिली मैन और लाइक ए जेंटलमैन फिल्मों का निर्देशन किया था।

सब पढ़ो ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।

.

Source by [author_name]