Delhi Crime News  दादी पोती से चोरों ने की करोड़ों रुपयों की लूटपाट | Best Crime News 2022 
Like and Share
Delhi Crime News  दादी पोती से चोरों ने की करोड़ों रुपयों की लूटपाट | Best Crime News 2022 
310 Views

Delhi Crime News – राजधानी Delhi के डिफेंस कॉलोनी Police Station के पास आनंद लोक के क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है.तथा जिसमें लुटेरों की संख्या 4 बताई जा रही है,

Delhi Crime News -घर के भीतर 68 वर्ष की बुजुर्ग महिला ऋतिका शर्मा व उनकी 5 साल की पोती को रस्सी से बांधने के बाद लगभग 3 से 4 करोड रुपए के गहने व कीमती सामान लेकर रफुच्चकर हो गए |

Delhi Crime News -इस प्रकार के मामले में पुलिस को शक है कि इस घटना में बांग्लादेशी गिरोह का हाथ हो सकता है, वह इसलिए की अगस्त क्रांति मार्ग पर लगे CCTV कैमरे में कुछ संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिए है. जिन्होंने इस वारदात को जिस प्रकार के तरीके से अंजाम दिया गया है,

Delhi Crime News – वह भी इसी तरफ इशारा कर रही हैं कि कहीं यह मामला बांग्लादेशी गिरोह के सदस्यों का हाथ हो सकता है. पुलिस को छानबीन के समय अगस्त क्रांति मार्ग पर स्थित एक Bus स्टैंड के नजदीक से घर तोड़ने वाले इंस्ट्रूमेंट जैसे -लोहे की रॉड , व रिंच और गुलेल भी मिले हैं.

और  इसके अलावा लूटी गयी सारी ज्वेलरी में से  62 चांदी के Coin और घर से ही लूटे गए 2 Mobile Phone भी बरामद कर लिए गए हैं. यह वारदात सुबह लगभग 3:30 बजे की बताई जा रही है.


Read Me –

Agra City में नौकरी के नाम पर ठगी | Best Important News 2022


Delhi Crime News – चोरों ने घर के पिछले दरवाजे से ली एंट्री | Police सूत्रों का कहना है कि लुटेरों ने घर के Back Side दरवाजे से एंट्री ली है. यह  वारदात आनंद लोक के जिस मकान में हुई है, वह अगस्त क्रांति रोड के पिछली सड़क पर आता  है. अगस्त क्रांति रोड पर दो मकान खाली है। उनमे कोई नहीं रहता है। और यह पीड़िता के घर के ठीक पीछे स्थित हैं.

पुलिस इन्वेस्टिगेशन के अनुसार :-

यह माना जा रहा है कि लुटेरों ने इन दोनों घरों में से पिछली गली में से दाखिल हुए।  कोई एक लुटेरा रितिका शर्मा के घर में दीवार फांद कर अन्दर आया।  उसने लोहे की रॉड के प्रयोग से दरवाजे का कुंडा तोड़ा और अपने बाकी सदस्यों को भी घर के अंदर प्रवेश करवा दिया , ( Delhi Crime News )

वहाँ  चारों लुटेरे गैलरी से अंदर आए और फिर ग्राउंड फ्लोर पर कमरे की खिड़की को पेचकस से खोलने के बाद कमरे में प्रवेश हुए. Police का कहना है कि लुटेरे कमरे में गए और वहां की अलमारी में से सामान चुराने के बाद स्टोर रूम में गए,

Delhi Crime News in Hindi – स्टोर रूम में रखी छोटी सेफ अलमारी को खोलने का प्रयास किया। जब उसे वहां नहीं खोल पाए और फिर सेफ को अँधेरे में ही रितिका शर्मा के बेडरूम में ले आए। जहां पर रितिका शर्मा अपनी 5 साल की पोती के साथ सोई हुई थी. लुटेरों ने वहां पर उस अलमारी को खोला व  इसी बीच रितिका शर्मा की आवाज आने पर आंख खुल गई. उन्होंने देखा कि कमरे के अंदर कुछ नकाबपोश आदमी घुसे हुए हैं,

Delhi Crime News ( images 3 )

Delhi Crime News -लूटेरों द्वारा अलमारी में रखे सामान चुराते समय व रितिका शर्मा कुछ कर पाती। लुटेरों ने उनके पैर बांध दिए और फिर सेफ के अंदर रखे हुए कीमती गहने व  कीमती कलाई घड़ियां आदि लूट कर फरार हो गए. Police का कहना है कि घटना को अंजाम देते समय  रितिका शर्मा के बेटा और बहू फर्स्ट फ्लोर पर ही सो रहे थे.

जबकि रितिका शर्मा की बेटी भी इन दिनों मुंबई से घर पर आयी हुई थी। और वह भी फर्स्ट फ्लोर पर ही सोई हुई थी


Read Me – CJI रमना ने कहा कि कुछ मामलों में सरकार द्वारा कई वर्षों तक अदालतों के फैसलों को लागू नहीं किया जाता है


Delhi Crime News Live – लुटेरों ने कोल्ड ड्रिंक पी व नमकीन मूंगफली भी खाई पुलिस सूत्रों के अनुसार। पुलिस जाँच द्वारा यह बात सामने आयी है।  कि इन लूटेरों का साथ बांग्लादेशी गिरोह के समूह से तो नहीं। जिस प्रकार यह वारदात को अंजाम दिया गया है।

Delhi Crime News – रितिका शर्मा के यहाँ एक गार्ड भी था जो बच्चे के इलाज के लिए छुट्टी लेकर गया था पुलिस द्वारा उसकी लोकेशन डालने पर पता चला वह बिहार साइड की निकली है। यह गार्ड उन्होंने साल – 2021 के दिसंबर माह से कार्यरत है।

पुलिस ने यह भी कहा – कि घर के अंदर जो CCTV कैमरा लगा हुआ है, वह रिकॉर्डिंग की सुविधा में नहीं है. इस कैमरे में  सिर्फ लाइव फुटेज ही चलती है.

पीड़ित परिवार ने मीडिया से कोई बात नहीं की है। पीड़ित परिवार ने कहा हमारे घर के सभी लोग डरे हुए है। पुलिस को अपना काम कर लेने दीजिए।

Delhi Crime News – मौके से मिले हैं फिंगर प्रिंट की जांच चल रही है। साउथ डिस्ट्रिक्ट की D.S.P बेनिता मैरी जैकर ने कैमरे पर तो कोई बात नहीं की, लेकिन इतनी Information जरूर शेयर की है कि Police को मौके से कुछ फिंगरप्रिंट मिले हैं. जिनका परिक्षण कराया जा रहा है. इस मामले की तहकीकात में डिफेंस कॉलोनी थाना Police के अलावा जिले के स्पेशल ब्रांच और A.T.S को भी जांच में लगाया गया है